“जसप्रीत बुमराह के बारे में निश्चित नहीं …”: रोहित शर्मा पेसर बनाम ऑस्ट्रेलिया की उपलब्धता पर बड़ा अपडेट देते हैं

jasprit bumrah action

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दुनिया की नंबर एक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी चार मैचों की श्रृंखला के अंतिम दो टेस्ट में आक्रमण की अगुआई करने के लिए वापसी करेंगे। पीठ की चोट के कारण पिछले साल सितंबर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलने वाले 29 वर्षीय बर्मा पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में नहीं थे, लेकिन हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट्स पर वापसी कर उम्मीदें जगाईं। निकट भविष्य में वापसी।

“बुमराह के बारे में निश्चित नहीं है, मुझे उम्मीद है कि वह अगले (आखिरी) दो टेस्ट (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ) खेलेंगे, हम उनके साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहते क्योंकि पीठ की चोटें हमेशा गंभीर होती हैं। हमारे पास बहुत सारी क्रिकेट वापसी है।” यहां तक ​​कि,” रोहित ने मंगलवार को कहा। यहां कहा।

उन्होंने कहा, “हम एनसीए में फिजियो और डॉक्टरों के लगातार संपर्क में हैं। मेडिकल टीम उन्हें जितना संभव हो उतना समय देगी।”

भारत के न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय कप्तान मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे।

इंग्लैंड दौरे के बाद बुमराह की पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्चर हो गया था और वह पिछले साल एशिया कप से बाहर हो गए थे।

वुकले द्वारा प्रायोजित

उनसे श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ वापसी करने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन तेज गेंदबाज को टीम में नामित किए जाने के बाद हटा दिया गया था।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टेस्ट सीरीज़, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) 2022-23 का भी हिस्सा है, 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगी।

आखिरी दो टेस्ट मार्च के पहले दो हफ्तों में होने वाले हैं।

पिछले अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप में टीम की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान टी20 टीम में शामिल किया गया था, जहां वह फिर से गिर गए और अनिश्चित काल के लिए बाहर हो गए।

(यह कहानी NDTV के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेट फीड से स्वतः उत्पन्न हुई है।)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*