‘थुनिवु’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12: अजित की एक्शन ड्रामा ‘भालीमाई’ कलेक्शन को तोड़ने के लिए इंच दर इंच अभिनेता की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। | तमिल मूवी न्यूज

अजीत स्टारर ‘थुनिवु’ 11 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विजय की ‘वारिसु’ से टकरा गई। 2023 पोंगल रिलीज़ ने कई छुट्टियों के साथ टिकट खिड़की पर बड़ी संख्या में कमाई की है। 12 दिनों के अंत में ‘थुनिवु’ का बॉक्स ऑफिस संग्रह दुनिया भर में लगभग 196 करोड़ रुपये है, और फिल्म 200 करोड़ रुपये को पार करने से कुछ इंच दूर है। तमिलनाडु में, एक्शन ड्रामा दर्शकों से लगातार प्रतिक्रिया के साथ पहले ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। कहा जाता है कि अजित की फिल्म ने हर जगह लाभदायक क्षेत्र में प्रवेश किया है, और अभिनेता के लिए एक और ब्लॉकबस्टर है।
जबकि, विजय की ‘वारिसु’ कुछ स्थानों पर लाभ क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है क्योंकि फिल्म अजित की फिल्म से बड़े बजट पर बनी थी और कई जगहों पर एक्शन ड्रामा से ज्यादा बिकी थी। यह विजय की ‘वारिसु’ को लाभ क्षेत्र में प्रवेश करने से धीमा कर देता है, भले ही फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 260 करोड़ रुपये का संग्रह किया है। दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं, जबकि ‘थुनिवु’ अजीत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है क्योंकि इसने ‘भालीमाई’ के कलेक्शन को तोड़ दिया है।

एच विनोथ द्वारा निर्देशित, ‘थुनिवु’ एक बैंक डकैती में सेट एक्शन दृश्यों से भरपूर है, जिसमें अजित दर्शकों को प्रभावित करने के लिए एक स्टाइलिश और शक्तिशाली भूमिका निभा रहे हैं। दर्शन में मंजू वारियर, जॉन कोकेन, मोहना सुंदरम, समुथिरकानी, विश्वनाथ और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं, जबकि घिबरन का संगीत फिल्म को अच्छी तरह से बढ़ाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*